अक्षय कुमार के फैन्स OMG 2 को सिनेमाघरों में नहीं देख सकेंगे, जानिये क्या है कारण।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अक्षय कुमार की शानदार मूवीज में से ओह माय गॉड यानी OMG एक शानदार मूवीज रही है। जिसका सीक्वल बनाने की काफी मांग रही है। सीक्वल का इंतजार कर रहे लोगो के लिए बड़ी खबर है।  

OMG 2 मतलब इस फिल्म की सीक्वल शीघ्र रिलीज होने वाली है। परन्तु एक ट्विस्ट के कारण फैन्स 2 भिन्न-भिन्न राय में बंट गए हैं।

फिल्म से सम्बंधित नया निर्णय कुछ फैन्स को गलत लगता है। जबकि कुछ को लगता है कि, इस निर्णय को अन्य फिल्मों पर भी लागू करना चाहिए।अ क्षय कुमार के फिल्मी करियर को जिस फिल्म ने नये मुकाम दिए थे, अक्षय कुमार ने उसी फिल्म ओह माय गॉड के पार्ट 2 को थियेटर में न रिलीज करने का निर्णय लिया है।

इस बात की सूचना पोस्टर के रूप में फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करने के साथ दी गयी है। फिल्म एक्सपर्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने ट्वीट कर बताया है कि, ओह माय गॉड 2 जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी। ये वूट/जियो सिनेमा प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है।

 ट्विटर पर OMG 2 तो ट्रेंड हो ही रहा है, इस ट्वीट के शेयर होते ही फैन्स ने इसे थियेटर में रिलीज करने की मांग की है। कुछ फैन्स ने अक्षय की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्म को देखकर लिखा है कि, आगे आने वाली फिल्म्स भी ओटीटी पर ही रिलीज हो तो अच्छा है। एवं कुछ फैन्स ने कमेंट किया है कि, ये फिल्म थियेटर के लायक है।

Leave a Comment